शादी की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में मामा की मौत

6/29/2017 4:34:58 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के खानपुर गांव में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब भांजे व भांजी की शादी में आए मामा की सड़क हादसे में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार मृतक कृष्ण रोहतक जिले के पाकस्मा गांव का रहने वाला था। वह गाड़ी चलाने का काम करता था। दरअसल मृतक कृष्ण की भांजी की शादी देर रात गन्नौर के हसनपुर में हुई थी अौर खानपुर में बारात आई थी। आज सुबह भांजी को विदा करने के बाद मृतक अपनी भांजी का सामान लेकर उसके ससुराल हसनपुर गया था। 

आज सुबह जब वह अपनी गाड़ी में वापिस खानपुर गांव लौट रहा था कि रास्ते में गोहाना पानीपत रोड पर गांव सेनीपुरा के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अोवर टेक करने के चक्कर से ट्रक की साइड लगने से कृष्ण की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जिसके कारण गाड़ी सड़क के पास पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह टूट गया अौर कृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि कृष्ण की 4 लड़कियां अौर एक लड़का है। कृष्ण के जाने से उसका पूरा परिवार बिखर गया। उधर शादी की खुशियां भी मातम में बादल गई। आज सुबह कृष्ण के भांजे की बारात जानी थी और घर में कल से खुशी का माहौल था।

गोहाना सदर थाने के एस.एच.ओ. सेठी सिंग ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्जकर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।