पत्नी, साली व मुंह बोली बहन से तंग युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत(video)

1/24/2018 5:05:23 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना में अपनी पत्नी, साली और गांव की एक मुंह बोली बहन से तंग आकर एक व्यक्ति ने ट्रेन के नीचे आकर जान दे दी। घटना जाखल-हिसार रेलमार्ग पर पिरथला व गाजूवाला रेलवे स्टेशन के बीच हुई है। पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। परिजनों के बयानों के आधार पर रेलवे पुलिस चौकी ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस शव के पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई कर रही है।

जांच अधिकारी एसआई कर्मचंद ने बताया कि उन्हें रेलवे पुलिस चौकी जाखल से एक युवक के ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिली, जिसके बाद वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां ट्रेन से कटे एक युवक को ट्रैक पर पड़े हुए पाया गया। घटनास्थल के पास गांव पिरथला निवासी कई लोग मौजूद थे। उन्होंने मृतक की शिनाख्त करते हुए पुलिस को बताया कि मृतक गांव सनियाना निवासी 30 वर्षीय विक्रम पुत्र सूरजभान का है। जो गांव में ही कपड़े की दुकान चलाता है। जिसकी शादी महज 6 महीने पहले हुई थी।

पुलिस ने जब शव की जांच करते हुए उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें मृतक विक्रम ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी, साली व मुंहबोली बहन को ठहराया है। रिश्ते में धर्म बहन बनी गांव की महिला ने उसका विवाह करवाया था। जिसके बाद से ही तीनों आरोपी उससे 2 लाख रुपये की मांग करने लगे, जिससे तंग आकर युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने धारा 306, 34 आईपीसी के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।