फार्महाउस में डेयरी संचालक की धारदार हथियार से हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

12/3/2019 10:52:46 AM

फरीदाबाद (सूरजमल) : गांव धौज स्थित फौजी फार्महाउस में चारपाई पर सो रहे डेयरी संचालक की नौकर ने धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। डेयरी संचालक की पहचान सेक्टर-28 निवासी सुनील कुमार चंडोक (48 वर्ष) के रूप में हुई है। सोमवार सुबह खून से लथपथ उनका शव फार्महाउस के कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला। हत्या का आरोप उनके पूर्व नौकर पर है, जिसे करीब दो महीने पहले सुनील ने नौकरी से निकाल दिया था।

पुलिस ने सुनील की पत्नी अर्चना की शिकायत पर नौकर के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी नौकर इरशाद को मंडावर गुडगांव से मात्र 6 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुनील चंडोक  कोलकाता निवासी अब सेक्टर 28 फरीदाबाद में अपने परिवार सहित रहता है। उसने थाना धौज एरिया में फौजी फार्म हाउस किराए पर ले रखा है जिसमें 20 गाय पाल रखी है और दूध का काम करता है।

सुनील के पास तीन चार नौकर काम करते हैं जिसमें से एक महिला नौकरानी भी काम करती थी महिला नौकरानी के पति इरशाद को शक हुआ कि उसकी पत्नी के संबंध डेयरी मालिक सुनील चंडोक के साथ हैं जिस पर उसने अपनी पत्नी की वहां से नौकरी छुड़वा दी और उसकी पत्नी पलवल अपने भाई के घर रहने लगी। योजना अनुसार आरोपी इरशाद ने गत रात्रि को करीब 10 बजे घास काटने वाली तलवार से सुनील चंडोक को जब वह सो रहा था तलवार से गर्दन काट दी और हत्या करके फरार हो गया था।

सोमवार सुबह नौकर साहिब गायों को चारा डालने फार्महाउस पहुंचा। उसने सुनील को आवाज दी, मगर कोई हलचल नहीं हुई। साहिब ने कमरे में जाकर सुनील के चेहरे पर से रजाई हटाई तो उनका खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था। चेहरे व गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए गए थे। तब साहिब ने पुलिस को सूचित किया।

मामले पर कार्रवाई करते हुए थाना धौज एसएचओ कर्मवीर सिंह की टीम जिसमेंएसआई महाबीर, एएसआई नहार, हैडकांस्टेबल राज, रूपेश,गजेश ,विरेन्द्र,  लरवमी ,उदयवीर और ड्राईवर रोहताश को लेकर हत्यारोपी इरशाद को मंडावर गुडग़ांव से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा व हत्या में प्रयोग तलवार व अन्य साक्षय जुटाये जाएंगे और गहनता से पूछताछ की जाएगी। 

Isha