भिवानी में युवा किसान की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

5/27/2021 10:42:45 AM

भिवानी: गांव तिगड़ाना स्थित खेत में सिंचाई करते समय एक किसान की कस्सी से काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 1 युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अंकित के रूप में हुई। आरोपी को गुरुवार अदालत में पेश किया जाएगा।

किसान की हत्या में नामजद होने पर अंकित के परिवार के सदस्यों समेत लगभग 25 घरों के लोग डर के मारे अपने घरों को ताला बंद कर पलायन कर गए हैं। सूचना मिलने पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया लेकिन गांव के मौजिज लोगों ने डीएसपी व अन्य अधिकारियों को भरोसा दिलाया कि गांव में किसी भी तरह ही तनाव पूर्ण स्थिति पैदा नहीं होने दी जाएगी। साथ ही पलायन मोजिज लोगों ने फोन से संपर्क कर वापस गांव में आने की अपील की है।

मंगलवार को भूमि मालिक सुखबीर के बेटे मोहिता की हत्या उनके ही साझी अंकित ने कर दी थी। हत्या कर अंकित वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने अंकित को रात को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया था। गांव के सरपंच प्रदीप ढाला ने बताया कि गांव से 25-30 परिवारों के सदस्य घर बंद कर इधर- उधर चले गए हैं लेकिन उक्त लोगों से वापस अपने अपने घरों में आने की अपील की है। क्योंकि जो आरोपी है उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Content Writer

Isha