शादी समारोह से लौट रहे युवक से मारपीट व लूटपाट

3/13/2023 6:29:29 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): खेडक़ीदौला थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते शादी समारोह से घर लौट रहे युवक से मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

शिकोहपुर निवासी हेमंत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह बीती 10 मार्च को पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए गांव के स्टेडियम गया था। यहां से रात करीब सवा 11 बजे वापस लौटते वक्त स्टेडियम के गेट पर ही गांव के ही विकास व नितिन मिल गए। जिन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान तरुण भी आ गया, जिसने उसे पीछे से पकड़ लिया और आरोपियों ने उस पर लोहे की रॉड से वार कर घायल कर दिया। आरोपियों ने उसके हाथ से सात तोले का सोने का कड़ा व पर्स छीन लिया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। हेमंत को लोगों ने आर्वी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

हेमंत ने पुलिस को बताया कि उसका पहले भी इन आरोपियों से झगड़ा हुआ था। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को दी थी। इस शिकायत को बंद कराने के लिए वह दबाव बना रहे थे। इसके साथ ही पंचायत में उनका राजीनामा भी हो गया था, लेकिन आरोपी उससे रंजिश रखे हुए थे जिसके कारण उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi