डिस्काउंट सेल का प्रलोभन देकर बेच रहा ब्रांडेड कंपनी के डुप्लीकेट कपड़े

3/10/2024 6:50:09 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): डीएलएफ फेस-1 एरिया के एक होटल में डिस्काउंट सेल का प्रलोभन देकर ब्रांडेड कंपनी के डुप्लीकेट कपड़े बेचने का मामला सामने आया है। कंपनी अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के अमनप्रीत ने कहा कि उनको शिकायत मिली कि उनकी कंपनी के ब्रांड के नाम पर एलीट फैशन बाजार के नाम से सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया जा रहा है। जो डिस्काउंट सेल लगाकर उनकी कंपनी के ब्रांड के नाम पर डुप्लीकेट कपड़े बेच रही है। जिसकी जांच के लिए कंपनी ने गुरजिंदर सिंह को अधिकृत किया।

 

उन्होंने मौके पर जाकर एक शर्ट खरीदी और जांच कराई तो वह नकली निकली। जिसके बाद पुलिस ने कंपनी अधिकारी के साथ मौके पर दबिश मारी। जहां भारी मात्रा में लुई फिलिप, एलन सोली, वैन ह्यूसेन और पीटर इंग्लैंड ब्रांडों सहित एक दर्जन से अधिक प्रमुख ब्रांडों के डुप्लिकेट ब्रांडेड परिधान मिले। पुलिस को डिस्काउंट सेल का मालिक जम्मू कश्मीर मूल का अनिल कुमार मिला। वह पुलिस को किसी तरह का कोई लाईसेंस व परमिशन नहीं दिखा सका। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi