दिल्ली से स्कूटी चोरी कर गुरुग्राम में बेचा, केस दर्ज

2/28/2023 8:11:00 PM

गुड़गांव,(ब्यूरो): दोस्त के परिचित द्वारा दिल्ली से चाेरी की गई स्कूटी को गुरुग्राम में बेचने का मामला सामने आया है। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब स्कूटी खरीदने वाले ने इसे सर्विस के लिए सर्विस सेंटर में भेजा। इस पर पीड़ित ने सदर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में आजमगढ़ उत्तर प्रदेश निवासी सुरेश यादव ने बताया कि वह साढराणा में परिवार के साथ रहता है। उसने अप्रैल 2022 में अपने दोस्त ज्ञान सिंह के परिचित राजन से एक स्कूटी खरीदी थी। इसके लिए उन्होंने 15 हजार रुपए का भुगतान किया था। स्कूटी खरीदते वक्त उन्होंने राजन से इसका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट देने के लिए कहा था, लेकिन राजन ट्रांसफर कराए जाने के बाद यह सर्टिफिकेट देने की बात कहने लगा। काफी समय बीत जाने के बाद भी राजन ने कोई सुनवाई नहीं की और हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर मामले को टालता रहा।

 

अब 26 फरवरी 2023 में सुरेश ने अपनी स्कूटी की सर्विस कराने के लिए वह सदर थाना एरिया में स्थित पंचौली सुजुकी शोरूम के सर्विस सेंटर पर गए तो यहां जांच के दौरान पता लगा कि यह स्कूटी दिल्ली से चोरी है और इसकी एफआईआर दिल्ली के रजोरी गार्डन में 25 नवंबर 2021 से दर्ज है। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi