कर्ज के चलते प्रेमिका को रुपये नहीं दे सका, जहरीला पदार्थ निगला, मौत

6/1/2023 10:04:49 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-65 एरिया में प्रेमिका को रुपये नहीं दे पाने से आहत एक युुवक ने जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर ली। राहगीरों ने सेक्टर-42 एरिया के खाली प्लॉट में युवक के मुंह से झाग निकलती देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन गुरुग्राम पहुंचे और पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पंजाब के कपूरथला निवासी केवल कृष्ण ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई योगेश गुरुग्राम के सेक्टर-54 थाना एरिया में रहता था। उन्हें 29 मई को सूचना मिली थी कि उनके भाई ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है जो निजी अस्पताल में भर्ती है। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

मामले की जांच कर रहे एसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि योगेश का दिल्ली की रहने वाली जोहल से अफेयर चल रहा था। इस बारे में योगेश की पत्नी को भी पता था। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान योगेश के मोबाइल से एक वीडियो मिली जिसमें उसने बताया था कि वह करीब पांच महीने पहले एक क्लब में जोहल से मिला था। दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाने के बाद से जोहल द्वारा लगातार योगेश से रुपयों की मांग की जा रही थी। रुपयों को लेकर वह दबाव बना रही थी।

 

वहीं जांच के दौरान योगेश की पत्नी ने पुलिस को बताया कि योगेश ने करीब 50 लाख रुपए का कर्ज लिया हुआ है। इसके साथ ही जेवर भी गिरवी रखे हुए हैं। ऐसे में जोहल द्वारा बार-बार की जा रही रुपयों की मांग के कारण ही उसने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi