पत्नी को दोस्त के साथ इस हालत में देख युवक के उड़े होश, फंदा लगाकर दी जान (VIDEO)

3/23/2018 4:11:27 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में एक इंजीनियर युवक ने बेवफा पत्नी अौर गद्दार दोस्त के कारण फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी दोस्त अनुज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जब उससे गहनता से पूछताछ की गई तो चौकाने वाला सच सामने आया। 

जानकारी के अनुसार अनिल (33) राजस्थान के अलवर का रहने वाला था। वह काफी समय से रेवाड़ी के नारनौल रोड पर कनूका मोड़ पर अपनी पत्नी पूजा के साथ रहता था। अनिल का एक दोस्त अनुज का उसके घर पर आना जाना था। जिसके चलते अनिल की पत्नी से उसकी उसकी आंखें चार हो गई। अक्सर अनुज अपने जिगरी दोस्त को शराब पिलाकर उसकी पत्नी पूजा के साथ अवैध संबंध बनाता था। यह सिलसिला काफी समय से चल रहा था। 

बीते बुधवार को भी यहीं हुआ अनुज ने पहले अनिल को अधिक शराब पिलाई अौर खुद कम पी। जिसके बाद अनुज ने सोचा अनिल नशे में चुर है तो वह उसकी पत्नी के बिस्तर पर चला गया अौर संबंध बनाए। अचानक अनिल के होश आने पर उसने जो देखा उसके होश उड़ गए। वह ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाया अौर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अनिल के दोस्त को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो खुलासा हुआ।
 

Punjab Kesari