मिष्ठान भंडार के संचालक ने लगाया गंभीर आरोप, आहत युवक ने निगला जहरO(video)

5/6/2018 10:09:38 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के बस स्टैंड के समीप जूतों की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। युवक की हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसको हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में नया मोड़ तब आया जब जांच कर रही पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने फतेहाबाद बस स्टैंड के नजदीक स्थित एक मिष्ठान भंडार के संचालक के खिलाफ 306 का मामला दर्ज किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार मातू राम कॉलोनी निवासी राजकुमार बस स्टैंड के समीप सेठी जनरल स्टोर चलाता था। पुलिस को मिले सुसाइड नोट के अनुसार राजकुमार ने मिष्ठान भंडार के संचालक को कई हजार रुपए उधार दिए थे। जब राजकुमार अपने उधार दिए गए पैसे मांगने गया तो आरोपी ने उस पर मिष्ठान भंडार से रुपए चुराने का आरोप लगा दिया जिसके चलते वह परेशान रहने लगा। इसी के चलते उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

सुसाइड नोट में लिखा था कि उसके पड़ोस के बीकानेर मिष्ठान भंडार के मालिक नरेश उर्फ कालू से उसने रुपए लेने थे, मगर रुपए देने की बजाए उस पर ही चोरी का इल्जाम लगा दिया। वह यह दाग लेकर जी नहीं सकता इसलिए वह यह कदम उठा रहा है।पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने के आरोप में धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। 
 

Nisha Bhardwaj