भाई से मिलने जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, मौत

4/15/2017 11:53:18 AM

पानीपत(अजय):गांव खोतपुरा निवासी साइकिल सवार एक व्यक्ति को टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। परिणामस्वरूप उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक वारदात को अंजाम देते ही फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव खोतपुरा निवासी रामनिवास(38) पुत्र जगराम गत सुबह करीबन साढ़े 9 बजे बाबरपुर मंडी से साइकिल पर सवार होकर अपने भाई सतीश से मिलने टोल प्लाजा स्थित पैट्रोल पम्प पर मिलने आ रहा था कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने पम्प के सामने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे वह करीबन 10 फुट हवा में उछलने के बाद रोड पर जा गिरा। अचानक भाई के साथ हादसा हुआ देख पम्पकर्मी सतीश दौड़कर अपने भाई तक पहुंचा लेकिन तब तक रामनिवास दम तोड़ चुका था। वहीं आरोपी चालक हादसे को अंजाम देते ही कार सहित फरार हो गया था। सतीश ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

गांव में छाया मातम
हादसे की सूचना मिलते ही गांव में मातम की लहर दौड़ गई। 3 बच्चियों के पिता की हुई इस दर्दनाक मौत के कारण हर कोई शोक में डूबा नजर आ रहा था। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि रामनिवास के 2 लड़कों व 3 लड़कियों की पहले मौत हो चुकी है। अब बड़ी मुश्किल से वह मेहनत मजदूरी करके अपना व अपने परिवार का भरण-पोषण करता था लेकिन एकाएक हुए इस हादसे ने पूरे परिवार की कमर तोड़कर रख दी है। वहीं मृतक के परिजनों व तीनों बेटियों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया।