सड़क के बीच बंधी तार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

7/28/2017 3:06:54 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना कथूरा रोड पर सड़क के बीच में बंधे लोहे के तार की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार मृतक जोगेंदर बनवाशा गांव का रहने वाला था। मृतक जोगेंदर व घायल युवक संदीप दोनों दिल्ली डीटीसी बस में ड्राइवर की नौकरी करते हैं। देर रात दोनों अपनी बाइक से दिल्ली से गांव बनवासा किसी काम से आ रहे थे। 

रास्ते में कहलपा व कथुरा रोड पर कुछ अज्ञात लोगों ने लूट या हत्या के इरादे से सड़क के बीचों बीच पेड़ से लोहे का तार बांध रखा था। रात का अंधेरा होने की वजह से जोगेंदर की बाइक तार की चपेट में आ गई। तार जोगेंदर की गरदन को चीरती हुई संदीप की गर्दन पर जा लगी। जिससे जोगेंदर की मौके पर ही मौत हो गई और संदीप बुरी तरह घायल हो गया। संदीप की गर्दन पर भी 13 टांके आए हैं। मृतक के परिजनों की माने तो किसी ने लूट या हत्या के इरादे से सड़क के बीचों बीच लोहे के तार को बांध रखा था। जिसकी वह उच्च स्तर की जांच की मांग कर रहे हैं।

बरोदा थाना के एस.आई. राजेंद्र ने बताया कि इस मामले में अभी परिजनों के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि किस नियत से सड़क के बीचों बीच लोहे की तार को बांधा गया था। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।