टैंकर और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर, एक की मौत व दो घायल

11/3/2017 5:28:44 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना महम रोड पर गांव कथूरा के पास कैंटर अौर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में एक की मौत अौर दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि हरिअोम अौर सतीश दोनों सोनीपत के मुरथल में मुर्गियों के लिए खाद लेने गए थे। दोनों खाद लेकर देर रात किराए के कैंटर से गांव चिड़ी की तरफ वापस आ रहे थे। इस दौरान कैंटर रास्ते में कथुरा गांव के पास गलत साइड में खड़े ट्रेक्टर-ट्राली से जा टकराया। जिससे हरिअोम की मौके पर ही मौत हो गई अौर इसमें कैंटर चालक विपिन समेत सतीश घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

पुलिस का कहना है कि कैंटर चालक की लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ है। मृतक के भाई के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में जहां पुलिस कैंटर चालक की लापरवाही बता रहे हैं, वहीं दूसरी अौर मृतक के परिजन ट्रैक्टर चालक की लापरवाही बता रहा हैं। मृतक के परिजनों का कहना है कि ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने अपने ट्रैक्टर को रांग साइड में खड़ा किया था। रात के अंधेरे में दिखाई न देने के कारण ये हादसा हुआ।