पानीपत टोल प्लाजा पर दर्दनाक हादसा, कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला शव

3/10/2018 3:36:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत टोल प्लाजा पर ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की जोरदार भिड़ंत में एक कार चालक की मौके पर मौत हो गयी। कार चालक जिले सिंह बीएसएफ में  इन्स्पेक्टर के पद पर तैनात अपनी बेटी के डॉक्यूमेंट मोहाली से लेकर अपने गांव कारद आ रहा था। इसी दौरान रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने जिले सिंह की कार को टक्कर मार दी। हादसे में बुरी तरह से डेमेज हो चुकी कार की खिड़की को तोड़कर शव को निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक कारद गांव निवासी जिले सिंह की बेटी और उसका दामाद मोहाली में बीएसएफ में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। जिले सिंह की बेटी गत दिनों मायके आयी हुयी थी। बेटी की ट्रांसफर कोलकाता हो गया था इसलिए जिले सिंह बेटी के डॉक्यूमेंट लेने मोहाली आया हुआ था। 

मोहाली से वापिस लौटते वक्त पानीपत टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने जिले सिंह की कार को टक्कर मार दी। हादसे में मोके पर ही जिले सिंह की मौत हो गयी। वहीं टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक भी घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर अंजान ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।