कहासुनी में बीच-बचाव करने आए युवक की जेली घोंपकर हत्या(video)

2/18/2018 8:21:54 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सदर थाना के अंतर्गत गांव मायना में पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े में बीच-बचाव करने आए युवक की पड़ोसी ने जेली घोंपकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और गांव के बाहर से आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर को गांव मायना निवासी रमन की अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया। झगडे का शोर सुनकर उनका पड़ोसी संतलाल बीच-बचाव के लिए रमन के घर चला गया। संतलाल को देखकर रमन को गुस्सा आ गया और वह संतलाल के साथ ही भिड़ गया। इसके बाद रमन कमरे से जेली निकाल लाया और संतलाल को घोंप दी। जेली लगते ही संतलाल लहूलुहान होकर वहीं गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 



यह देखकर रमन मौके से फरार हो गए। इसी बीच घटना का पता चलने पर संतलाल के परिजन मौके पर पहुंचे और संतलाल को तुरंत पीजीआई पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मेडिकल पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर सदर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस गांव मायना पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में सदर पुलिस ने मृतक के परिजनों के ब्यान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।