होटल में बर्थ-डे पार्टी मनाने पहुंचे युवक ने चलाई गोली, एक घायल

2/21/2024 7:22:59 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): मानेसर एरिया के एक रेस्तरां में बर्थ-डे पार्टी मनाने पहुंचे युवकों द्वारा शराब के नशे में मारपीट करने व गोली चलाने का मामला सामने आया है। गोली एक व्यक्ति के हाथ में लगी, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं आरोपियों ने बाद में भी रेस्तरां में पहुंचकर पुलिस को शिकायत नहीं करने को लेकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जयपुर निवासी हर्षद राज कुमावत ने कहा कि वह मानेसर के सेक्टर-1 स्थित एक रेस्तरां मं बतौर मार्केटिंग नौकरी करता है। सोमवार की देर सांय करीब 8.30 बजे रवि अपने दोस्त सोनू, योगेन्द्र, नवीन व अन्य 8-10 युवकों के साथ होटल पर बर्थ-डे पार्टी के लिए आए। उन्होंने पहले से ही शराब पी रखी थी। वे होटल में  खाना खाने लगे। थोडी देर बार उनमें आपस में लड़ाई झगड़ा व हाथापाई होने लगी।

उनमें से कुणाल नामक युवक ने पिस्टल निकाली और संदीप को जान से मारने की कहकर हवाई फायर कर दिया। इसके बाद एक युवक पर गोली चला दी, जो उसके हाथ में लगी। युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आरोपियों ने होटल के बाहर भी झगड़ा किया और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। कुछ देर बाद पांच-छह युवक होटल में आए और धमकी दी कि यदि इस मामले में पुलिस में शिकायत की तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi