गन प्वाइंट पर अपहरण कर छात्रा से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

1/19/2017 10:11:27 AM

पंचकूला (उमंग श्योराण):पंचकूला के सैक्टर-20 में देर रात एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा गन प्वाइंट पर एक लड़की का अपरहण कर रेप करने का मामला सामने आया है। वारदात रात को उस समय हुई जब लड़की उम्र 21 साल अपने दोस्त के साथ सैक्टर -20 के पतंजलि से कुछ सामान खरीदने आई थी। लड़की का दोस्त जैसे ही समान लेने के लिए दुकान में गया तो एक अज्ञात व्यक्ति ने गन प्वाइंट पर लड़की को कार सहित अपहरण कर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलत्कार किया। इस मामले को लेकर पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयानों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात आठ बजे एक बदमाश ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग फोर्थ ईयर की छात्रा का उसी की कार में गन प्वाइंट पर अपहरण किया। उसके बाद उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया अौर मोबाइल पर अश्लील वीडियो बनाई। इतना ही नहीं बदमाश ने छात्रा को शराब पिलाई अौर उसे कार की डिक्की में डालकर घूमता रहा। बाद में बदमाश छात्रा को माजरी रोड में फेंक कर कार व मोबाइल लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने दोस्त के साथ कार में सैक्टर-20 मार्केट आई हुई थी। दोस्त ने मार्केट में कार खड़ी की अौर सामान लेने चला गया। इसी बीच एक युवक ड्राइविंग सीट पर आ बैठा। उसकी दाढ़ी थी अौर वह अंग्रेजी, पंजाबी अौर हरयाणवी में बात कर रहा था। 

 

छात्रा मुश्किल से पुलिस के पास पहुंची, जहां उसने उनको सारी घटना बताई। बुधवार को महिला पुलिस थाना सैक्टर 20, सीआईए की टीमें मार्केट में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगालते रहे ताकि कोई सुराग हाथ लग सके। लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता आर्मी में अफसर हैं। छात्रा यहां 2014 से अकेले रहती थी। सोमवार को छात्रा अपने माता-पिता से मिलकर पंचकूला आई थी। पुलिस अधिकारी दलीप ने बताया कि  बयानों के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। साथ ही आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।