कैथल में अपहरण के बाद युवक की हत्या, सबूत मिटाने के लिए पानी में बहाया शव, 3 काबू

12/19/2022 7:10:27 PM

कैथल(जयपाल): जिले के उपमंडल गुहला चीका में एक युवक का अपहरण करने के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 302/364 के तहत केस दर्ज कर तीन  लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर पहले युवक का अपहरण किया और उसके बाद शव को खुर्द बुर्द करने के इरादे से ब्यास नदी में फेंक दिया था। मृतक की पहचान चीका के रहने वाले अमित के रूप में हुई है।

 

 

परिजनों की शिकायत पर नामजद आरोपियों से की गई थी पूछताछ

 

जानकारी के अनुसार अमित के एक परिजन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि  चीका स्थित वार्ड 15 में रहने वाले अजय गर्ग ने शिकायत देकर अमित का अपहरण होने की बात बताई थी। इस मामले में उन्होंने तीन आरोपियों के नाम भी पुलिस को बताए थे। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का मानना है कि इस हत्या में इन तीनों के अलावा किसी और के शामिल होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। इसलिए पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  

 

 

रूपयों के लेनदेन को लेकर रस्सी से गला घोंटकर की अमित की हत्या

 

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया कि मृतक अमित का बलविंदर व नरेंद्र के साथ रूपयों को लेकर विवाद चल रहा था। परिजनों की शिकायत के बाद हिरासत में लिए गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अमित ने नरेंद्र के जरिए बलविंद्र से कुछ रुपए लिए थे। अमित अब इन रुपयों का भुगतान करने में आनाकानी कर रहा था। बीती 14 दिंसबर को भी आरोपी बलविंदर और नरेंद्र ने रूपयों के लेकर बातचीत करने  के लिए अमित को चीका के देवीलाल पार्क के पास बुलाया था। यहां से दोनों अमित को पंजाब के मुकेरिया में अपनी भैंसों की डेरी में ले गए। डायरी में निखिल पहले से ही मौजूद था। वहां बबकपुर के रहने वाले सागर को भी बुला लिया गया। मुकेरिया में अमित की हत्या करने की योजना बनाकर आरोपी उसे बंधक बनाकर पंजाब में किसी दूसरी जगह पर चले गए। रास्ते में उन्होंने रस्सी खरीदी और एक सुनसान जगह पर रस्सी से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से आरोपियों ने तरनतारन में शव को पानी में फेंक दिया।

 

    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan