भीषण सडक़ हादसे में व्यक्ति की मौत, युवती घायल

11/4/2019 4:47:13 PM

रोहतक (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के कस्बा छुछकवास के पास एक भीषण सडक़ हादसा हुआ। जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ कार में सवार एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती की गंभीर हालत को देखते हुए स्थानीय चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत काफी चिंताजनक बताई जाती है।

मृतक की पहचान गांव छिछड़ाना जिला सोनीपत निवासी जय किशन पुत्र इन्द्र सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय जयकिशन अपनी कार में सवार होकर अपनी एक रिश्तेदार दिक्षा पुत्र नरेश को छोडऩे उसके गांव हुमायूपुर जा रहा था। जब वह कस्बा छुछकवास के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसा इतना जबरदस्त था कि आमने-सामने की टक्कर में कार चालक जयकिशन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती दिक्षा को गंभीर हालत में उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार कराए जाने के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया।  

Isha