युवक ने की छेड़छाड़, महिला पीटने लगी तो बन गया भीगी बिल्ली, पैरों में गिर कर मांगी माफी

4/19/2021 11:12:10 PM

पानीपत (सचिन): हर शहर में कुछ ऐेसे मनचले मिल जाते हैं जो सार्वजनिक स्थलों पर महिलाओं की मासूमियत का फायदा उठाकर उनसे छेड़छाड़ करते हैं, लेकिन जब कोई जागरूक महिला इनको सबक सिखाती है तो ये शायद ही कभी ऐसा दोबारा करने की कोशिश करते होंगे। ऐसा ही नजारा हरियाणा के पानीपत में देखने को मिला जहां एक महिला ने मनचले युवक को छेड़छाड़ करने पर भीगी बिल्ली बना दिया।



जानकारी के मुताबिक, घटना पानीपत के सरकारी अस्पताल की है जहां दवाई के लिए लाइन में लगी महिलाओं की कतार में एक मनचला युवक घुस गया। इतना ही नहीं महिलाओं की लाइन में लगकर उसने एक महिला के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। जैसे ही महिला ने इसका विरोध किया तो उसने बदतमीजी की सारी हदें पार करते हुए महिला को थप्पड़ दे मारा। 



इस पर फिर महिला ने आव देखा ना ताव बदतमीजी करने वाले उस पुरुष को गले से पकड़ा और उसे  मारते हुए अस्पताल के बाहर ले आई। इसके बाद तो एक दो अन्य महिलाएं भी उसके साथ लगी और फिर जमकर धोया। इस दौरान युवक बार-बार महिला के पैर पकड़कर उससे माफी मांगता नजर आया। 



महिला के साथ आए परिजनों ने बताया कि लड़का बदतमीजी कर रहा था। समझाने पर वह नहीं माना और विरोध करने पर उसने महिला पर हाथ उठा दिया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद लोगों ने आरोपी को अस्पताल में  ही तैनात ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam