चरित्र पर संदेह कर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद शव को पंखे से लटकाया

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 03:26 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पत्नी के चरित्र पर संदेह कर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पत्नी के गले में फंदा लगाया और उसे पंखे से लटका दिया और पुलिस को पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर मामले की जांच की तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, गुड़गांव पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-40 थाना एरिया की इंद्रा आवास कॉलोनी में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को सतीश कुमार व उसके दो बच्चे मौके पर मौजूद मिले। मौके पर पहुंची सीन ऑफ क्राइम टीम व एफएसएल को मौके पर बुलाकर जांच कराई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच में पुलिस को मामला संदिग्ध मिला जिसके बाद पुलिस ने मृतका नाबा के भाई सुदामा से शिकायत लेकर जांच शुरू की। सुदामा ने बताया कि 12 साल पहले नाबा और सतीश की शादी हुई थी और दोनों गांव सिलोखरा की इंद्रा कॉलोनी में बच्चों सहित रहते थे।  पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। इस मामले में जब पुलिस ने जांच कर सतीश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात को कबूल लिया जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे अपनी पत्नी नाबा के चरित्र पर शक था जिसके कारण उसने नाबा का गला दबाकर हत्या कर दी और शव के गले में चुन्नी बांधकर पंखे से लटका दिया और पुलिस को अपनी पत्नी के आत्महत्या किए जाने की सूचना दे दी। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

static