प्रेमी ने क्यों उतारा प्रेमिका को मौत के घाट, जानें वजह

6/4/2022 6:07:30 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : बिलासपुर थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक के चलते एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी।  


पुलिस के मुताबिक पलवल जिले के टीकरी ब्राह्मण गांव की रहने वाली 22 वर्षीय महिला करीब तीन साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी। वह अब रेवाड़ी के गुर्जर घाटला गांव निवासी 25 वर्षीय राहुल उर्फ सोनू के साथ लिव-इन रिलेशनशिप (सह-जीवन) में रह रही थी। सोनू रंगाई का काम करता था। पहले दोनों रेवाड़ी में रह रहे थे और करीब दो दिन पहले ही वे राठीवास गांव में किराए के कमरे में रहने आए थे। सोनू ने शनिवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस को सूचित किया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। उसने महिला की गर्दन पर चाकू से तीन वार किए। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली और आरोपी सोनू उसके शव के पास बैठा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और हत्यारोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया।

 

बिलासपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक अजय मलिक ने कहा कि सोनू को महिला के अवैध संबंध होने का संदेह था। दोनों के बीच शनिवार सुबह इसी मुद्दे को लेकर बहस भी हुई। जिसके बाद सोनू ने महिला पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

Content Writer

Pawan Kumar Sethi