पानीपत में व्यक्ति की संदिग्ध मौत, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी पर हत्या करने के लगे आरोप

1/18/2023 4:13:31 PM

पानीपत(सचिन) : जिले के बबैल गांव में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला। हैरानी की बात यह है कि मृतक का शव एक ढाई इंच की लोहे की कील पर लटका हुआ था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी के साथ प्रेम प्रसंग के चलते मृतक की पत्नी ने उसकी हत्या कर शव को लटकाया है। उनका कहना है कि मृतक सुरेंद्र दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा था। इसलिए पति से छुटकारा पाने के लिए उसकी पत्नी ने सुरेंद्र को मौत के घाट उतार दिया है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

गांव के युवक के साथ मृतक की पत्नी के संबंध होने के लग रहे आरोप

 

मृतक सुरेंद्र के भाई सुभाष ने बताया कि उसकी भाभी का गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्होंने बताया कि परिवार वालों ने उसकी भाभी सुमन को समझाने की काफी कोशिश भी की थी, लेकिन वह नहीं मानी। सुभाष ने बताया कि सुमन ने परिवार वालों के साथ झगड़ा कर उनके साथ बातचीत करनी बंद कर दी। इस प्रकार पड़ोसी के साथ उसके नाजायज रिश्ते जारी रहे। इस बीच घर में ही उसके भाई का शव फांसी पर लटका मिला।

 

ढाई इंच की कील पर लटका हुआ था शव, जमीन को छू रहे थे पैर

 

सुभाष ने बताया कि उन्हें पूरा शक है कि उसकी भाभी सुमन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटकाया है। उन्होंने बताया कि परिवार को सुरेंद्र की मौत की खबर देने की बजाए सुमन ने सरपंच को फोन किया। सरपंच ने गांव के दो अन्य व्यक्तियों के साथ मौके पर जाकर देखा तो मृतक की पत्नी सुमन के साथ उसका प्रेमी भी वहीं मौजूद था। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद वे भी मौके पर पहुंचे और देखा कि उसके भाई के गले में एक पतली सी रस्सी बंधी हुई है, जो एक ऐसी कील से बंधी हुई है, जिसकी लंबाई महज ढाई इंच है। यही नहीं मृतक के पैर भी जमीन पर लगे हुए थे। सुभाष ने कहा कि एक कील से फांसी लगाने का क्या मतलब है। उन्होंने कहा कि यह एक हत्या है, जिसमें उसकी भाभी और उसका प्रेमी शामिल हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan