व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, बेटी बोली- पापा की किसी के साथ नहीं थी कोई दुश्मनी

7/1/2021 12:47:51 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले में आज सुबह व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश मैनपुरी का रहने वाला सौरभ सक्सेना पानीपत में एक निजी कंपनी में काम करता है। उसकी पत्नी और बच्चे मैनपुरी से रोहतक पहुंच रहे थे। जिनको लेने के लिए सौरभ अपने परिचित की गाड़ी मांग कर रोहतक आया था। इसी दौरान रोहतक आउटर बाईपास पर जलेबी चौक के पास झज्जर रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के नजदीक उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। यही नहीं हत्या की घटना को अंजाम देकर हत्यारे मृतक की गाड़ी लेकर फरार हो गए है। हत्या लूट के इरादे से की गई है या फिर अन्य कोई कारण है। पुलिस इसकी जांच करने में जुटी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। मृतक की बेटी नैंसी ने बताया कि रोहतक बाईपास पर उनके पिता उन्हें लेने के लिए आए थे। आधे घंटे तक उन्होंने फोन मिलाने का प्रयास किया। जिसके बाद वह पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो वहां देखा तो गोली मारकर उनके पिता की हत्या कर दी गई थी। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। उनके पिता तो शराब भी नहीं पीते थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana