सब इंस्पेक्टर ने अय्याशी के लिए मांगी युवक की पत्नी, मना करने पर किया ये सलूक(Video)

1/14/2018 12:16:22 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): क्राईम ब्रांच बडखल पुलिस टीम की दबंगई एक बार फिर सामने आई है। जिसमें क्राईम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर ने एक व्यक्ति से अय्याशी के लिए उसकी पत्नी को मांगा। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसको पकड़कर जेल में डाल दिया। इस बात से आहत उस व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। फिलहाल वह आईसीयू बार्ड में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

दरअसल, क्राईम ब्रांच बडखल में सब इंस्पेक्टर आयूब खान ने छायसा गांव से बिना किसी अपराधिक मामले के एक युवक शिवकुमार को उसके घर से उठा लिया। जिसने पुलिस की हिरासत में ही जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। युवक की पत्नी ने क्राईम ब्रांच सब इंस्पेक्टर आयूब खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि  सब इंस्पेक्टर की उस पर गंदी नियत थी और वो बार-बार उसके पति से उसे अय्याशी के लिए मांगता था। उसके पति के मना करने पर उसने शिव कुमार को घर से उठा लिया।

शिवकुमार की पत्नी सुमन ने बताया कि आयूब खान अपनी टीम के साथ उनके घर छायंसा पहुंचा और घर पर काम कर रहे उसके पति को मारपीट कर जबरन गाड़ी में बिठा कर ले गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उनके साथ भी बदसलूकी की और उसकी गोद से छोटे बच्चे को उठा कर फेंक दिया। जिसके चेहरे पर भी चोटें आई हैं।करीब आधे घंटे बाद ही उनको ये सूचना मिली कि उनके पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों का संदेह है कि उसने जहर नहीं खाया क्योंकि उसके पास कोई जहरीला पदार्थ था ही नहीं।

गांव के नागरिक और चेयरमैन कप्तान सिंह भाटी की माने तो क्राईम ब्रांच सब इंस्पेक्टर आयूब खान को वो पिछले कई सालों से जानते है। जो अय्याश किस्म का व्यक्ति है। जिसके बारे में उन्होनें पहले भी पुलिस कमीश्रर को शिकायत दी है। अब जो जहर खाने का मामला हुआ है वो भी आयूब खान के कारण ही हुआ है। फिलहाल, पीड़ित युवक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

वहीं, एसीपी क्राइम राजेश चेची का कहना है कि उनकी जानकारी के मुताबिक शिव फेरी लगाकर कपड़े बेचता है, लेकिन वह झपटमारी भी करता है। पुलिस बगैर इनपुट के किसी के यहां दबिश देने नहीं जाती। उसे पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था, इसीलिए पुलिस को उसके यहां जाना पड़ा। पुलिस जब किसी को पकड़ती है तो हर कोई ऐसे ही अनाप-शनाप आरोप लगाते हैं। फिलहाल उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।