एसबीआई बैंक के मुख्यालय में तैनात मैनेेजर ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, घायल(Video)

6/11/2018 9:52:01 PM

पंचकूला (धरणी/उमंग): सेक्टर-5 स्थित एसबीआई बैंक के मुख्यालय की तीसरी मंजिल से एक अधिकरी ने छलांग लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। अधिकारी छलांग लगाने के बाद सीधा एक कार पर आकर गिरा, जिससे जिसमे उसके सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। घायल को सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल अधिकारी छलांग लगाने से पहले बैंक परिसर में काफी तोडफ़ोड़ की। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।



जानकारी के मुताबिक, सेक्टर- 5 स्थित एसबीआई बैंक के मुख्यालय की तीसरी मंजिल से मुख्यालय में मैनेजर के पद पर तैनात सुरेश मीणा ने मुख्यालय की तीसरी मंजिल से छलांग लगा कर आत्माहत्या करने का प्रयास किया। मुख्यालय में काम करने वाले आन्य लोगों ने घायल सुरेश को सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

मानसिक रूप से परेशान है मैनेजर
सुरेश के साथ कार्यालय में काम करने वालों ने बताया कि सुरेश मानसिक तनाव से परेशान था। उसने छलांग लगाने से पहले बैंक परिसर में काफी तोडफ़ोड़ की। जिसमेंं कार्यलस में लगा एलसीडी, कुर्सी आदी तोड़ दी और खुद जाकर छलांग लगा दी।  बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले सुरेश मानसिक रोग डॉक्टर से भी मिल के आया था। 



सुरेश आज 15 दिन छुटटी काट कर आया था। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि वह किस कारण मानिसक तनाव में था। सुरेश पंचकूला के सेक्टर-4 में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना की सुचना पाते ही एसीपी क्राईम आदर्शदीप सिंह व सेक्टर-5 थाना के एसएचओ अस्पताल पहुुंचे। 

Shivam