मनचले ने युवती को मारा थप्पड़, भीड़ ने धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

12/17/2017 9:21:20 PM

पलवल(गुरुदत्त गर्ग): सरे राह चलते युवती को एक मनचले ने बेवजह ही थप्पड़ मार दिया। लेकिन युवती ने साहस दिखाते हुए मनचले को धर दबोचा और कुछ ही देर में वहां जमा होने वाली भीड़ ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी। हालांकि धुनाई के बाद भी मनचला युवक हाथापाई की कोशिश करते हुए युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा था। तभी लोगों ने पुलिस को बुलाकर मनचले के साथ एक अन्य युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि, मनचले शराब पीकर स्कूटी चला रहे थे। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



जानकारी के मुताबिक डाक विभाग में रशूलपुर गांच की ब्रांच की पोस्ट मास्टर पूनम को पलवल रेलवे रोड पर एक मनचले ने थप्पड़ मार दिया जिससे स्तब्ध हुई पूनम ने दौड़कर युवक की कमीज पकड़ कर शोर मचा दिया, पूनम के चिल्लाने पर राह चलते कुछ लोगों ने मनचले अमित पकड़ लिया। आरोपी युवक का नाम अमित है उसने शराब पी हुई थी, वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर रेलवे रोड पर बस स्टैंड की ओर जा रहा था।



पीड़िता पूनम ने बताया कि, वह ऑफिस काम से पलवल आई थी, पलवल बस स्टैंड से पैदल मुख्य ब्रांच जा रही थी। तभी सामने से एक स्कूटी पर सवार दो युवक आ रहे थे, पीछे बैठे युवक ने अचानक से मुंह पर थप्पड़ मार दिया। पूनम ने बताया कि, लोगों के पकड़े जाने के बाद भी उसने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। पूनम के कहना है कि, इस तरह के इंसानों को सबक सिखाने के लिए कानूनी रूप से सजा दिलाना जरुरी है ताकि वे किसी की बहन-बेटी के साथ ऐसे हरकत ना करें।



वहीं आरोपी अमित पुलिस हिरासत में होने के बाद अपना अपराध तो कबूल रहा है लेकिन उसका कहना है कि, वह किसी की विरासत नहीं जो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। शराब के नशे में उन्मत्त अमित ने कहा कि, दस मिनट के अंदर पुलिस चौकी से छूटकर अपने घर चला जाएगा।



इस मामले में चौकी इंचार्ज टेकचंद ने बताया की दो में से एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, मेडिकल भी करा लिया गया है, जिसमें आरोपी युवक के शराब सेवन की पुष्टि हो गई है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।