अपना घर मामले में फैसला आने पर मनीष ग्रोवर ने साधा हुड्डा सरकार पर निशाना

4/28/2018 3:32:36 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):  अपना घर मामले में अदालत ने जसवंती सहित 3 को उम्र कैद की सजा सुनाई है। जिसे सहकारिता राज्य मंत्री ने बच्चियों को न्याय मिलने वाला फैंसला बताते हुए तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने मांग की है कि तत्कालीन सरकार के नेताओं के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए। उन्ही की शह पर ये आश्रम चल रहा था और करोड़ों रुपए की ग्रांट सरकार की ओर से दी जा रही थी। ग्रोवर रोहतक स्थित अनाज मंडी में अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे। 

वहीं, अपना घर पर आए अदालत के फैसले से मनीष ग्रोवर संतुष्ट नजर आए। उन्होंने कहा कि जिन बेटियों के साथ वहां अत्याचार होते थे उन्हें न्याय मिला है। लेकिन इस आश्रम के मामले में तत्कालीन कांग्रेस सरकार भी दोषी है। तत्कालीन सरकार ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के करोड़ों रुपए अपना घर को दिए थे, यही नही कांग्रेस के नेता वहां जाकर पीठ थपथपाते थे। यह आश्रम इन्ही नेताओं की शह पर चलता था। इसलिए वे मांग करते हैं कि अदालत उन नेताओं पर भी कार्रवाई करे। 

रविवार को दिल्ली में होने वाली राहुल गांधी की रैली पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि रैली का नाम जन आक्रोश रखा गया है। लेकिन पूरे देश में जनता में कहीं आक्रोश नही है। यह कांग्रेस के आक्रोश की रैली है। जिस तरह से हरियाणा के कांग्रेस नेताओं में आक्रोश है, उसके चलते ही दिल्ली की इस रैली में हरियाणा के नेताओं को बुलाया गया है। 

हुड्डा व तंवर को इस रैली व प्रदेश हित से कोई लेना देना नही है, वे तो अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। गेहूं खरीद को लेकर सरकार की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने कहा कि हमने 10 दिन में किसान के खेत खाली कर दिए हैं। किसानों का दाना दाना खरीदा है। जहां तक उठान की बात है तो सरकार की पूरी तैयारी है। सभी व्यवस्थाएं सही है। अगर कोई भी अधिकारी कोताही करेगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।

Rakhi Yadav