Haryana Top 10: कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 48 कोस तीर्थ सम्मेलन में सीेएम ने की शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/5/2022 6:57:52 AM

डेस्क:  हरियाणा के कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सभागार में 48 कोस तीर्थ सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में सीएम मनोहर लाल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इस अवसर पर गीता विचार गोष्ठी के संकलन पर प्रकाशित स्मारिका का विमोचन किया गया। 

करनाल में MBBS छात्रों ने निकाली साइकिल यात्रा, खानपुर PGI के लिए रवाना हुए 13 विद्यार्थी

 करनाल जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के सरकारी मेडिकल कॉलेज के छात्रों में अब बॉन्ड पॉलिसी को लेकर आए दिन रोष बढ़ता जा रहा है। छात्र अब आम जनता को अपने साथ लेकर सरकार पर दबाव बनाना चाहते है। जिसको लेकर रविवार को कल्पना चावला मेडिकल के छात्रों ने नव आरोग्यं संघर्ष यात्रा निकाली है। 

ओपी धनखड़ ने किया दावा, जिला परिषदों में सबसे ज्यादा बीजेपी के होंगे चेयरमैन  

 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने दावा किया कि जिला परिषदों सबसे ज्यादा बीजेपी के ही चेयरमैन बनेंगे।उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी के ज्यादा उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है।

नवनिर्वाचित पंचायत सदस्यों को बधाई देने होडल पहुंचे कृष्ण पाल गुर्जर, बोले- सरकार ने गांवों के विकास के लिए खोला खजाना 

होडल के गांव भुलवाना के नव निर्वाचित पंचायती सदस्यों को बधाई देने केन्द्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर पहुंचे है। उन्होंने कहा कि अब गांवों में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। काफी लम्बे समय से गांवों का विकास रुका हुआ था, अब सरकार ने गांवों के विकास के लिए खजाना खोल दिया है।  

नई नवेली दुल्हन ने बच्ची का किया अपहरण, दिल्ली से गिरफ्तार, मासूम सकुशल बरामद 

रोहतक जिले के इस्माईला गांव में महज चार महीने पहले शादी करके उत्तर प्रदेश के देवरिया से आई नई नवेली दुल्हन को चार साल की मासूम बच्ची से इस कदर लगाव हो गया कि उसने उसको अपने पास रखने के लिए उसका अपहरण कर लिया।  

Charkhi Dadri: कड़ी सुरक्षा के बीच हुई HTET की हुई परीक्षा, प्रशासन ने किए थे पुख्ता इंतजाम  

 एचटेट लेवल एक व दो की परीक्षा नकल रहित व पारदर्शी व्यवस्था से करवाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गए थे। प्रशासनिक अधिकारियों की निगरानी में सुरक्षा के कड़े प्रबंधों के बीच लेवल एक के लिए 16 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम मांगी गई 50 हजार की रंगदारी, विदेश से व्हाट्सएप नंबर पर आया मैसेज 

शहर में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर विकास नगर के रहने वाले सरकारी ठेकेदार को विदेशी नंबर से कॉल कर 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोपी ने  उससे व्हाट्सप मैसेज कर रुपए मांगी और पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी  दी। 

नाबालिग से रेप व हत्या की आशंका होने पर परिजनों का अस्पताल में हंगामा, शव लेने से किया इंकार 

 शहर के सामान्य अस्पताल में नाबालिक लडकी से रेप व हत्या की आंशका को लेकर आर्य नगर के लोगो ने हगांमा कर दिया। मौके पर पहुंचे डीएसपी के निर्देश पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

गोहाना: ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ा अपने हक का राशन, गेहूं के 24 कट्टे बरामद 

शहर के छपरा गांव में ग्रामीणों ने सरकारी राशन से भरी पिकअप पकड़ा। जिसे बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। इसकी सूचना खाद्य एवं आपूर्ति विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची खाद्य विभाग ने पिक को जब्त कर ली। 

फरीदाबाद में धर्म बदल कर युवती ने की शादी, मां बोली 35 टुकड़ों में नहीं चाहिए बेटी 

हरियाणा में धर्म परिवर्तन का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद से निकलकर सामने आया है, जहां एक युवती ने मुस्लिम लड़के से अपना धर्म परिवर्तन करके शादी कर ली है। 

समाज में गीता का संदेश जन-जन तक पहुंचाना बहुत जरूरी है: कंवरपाल 

 हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने कहा कि समाज में जन-जन तक गीता का संदेश पहुंचाना बहुत जरूरी है। गीता जी हमें फल की चिंता किए बिना कर्म करने का संदेश देती है। जब व्यक्ति गीता के संदेश का मर्म समझ लेता है। तब उसे जीवन में किसी से भय नहीं रहता है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma