पंचकूला से CM का कनेक्ट टू पीपल कैम्पेन का आगाज, कार्यकर्ताअों के बीच जाकर पी चाय(VIDEO)

7/5/2018 10:50:00 AM

पंचकूला (धरणी/उमंग श्योराण): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पार्टी के कनेक्ट टू पीपल कैंपेन में लगातार किसी न किसी गतिविधि में शामिल होकर आमजन के साथ सीधा संवाद स्थापित करने के बाद अब वे कार्यकर्ताओं के घर चाय चर्चा के माध्यम से रू-ब-रू हो रहे हैं। मुख्यमंत्री ने पंचकूला के नाग्गल गांव में कनेक्ट टू पीपल कैम्पेन के तहत तीन दिवसीय दौरे का आगाज किया। 

मुख्यमंत्री अपने अभियान का शुरूआत पंचकूला से करते हुए अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल होते हुए जींद तक पहुंचेंगे, वहीं इससे अगले दिन नरवाना होते हुए सिरसा और इसके बाद सिरसा से बहादुरगढ तक आमजन और कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात करेंगे और विकास कार्यों के साथ-साथ जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में फीडबैक लेंगे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अलग-अलग जगहों पर संपर्क अभियान किया जा रहा है। वे शहरों में रोड शो, गांवों में आमने-सामने बातचीत अौर आज चाय पर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कहा कि वे आज उनका 200 किलोमीटर का सफर तय कर 15-16 जगहों से होते हुए सिरसा तक जाएंगे। 

मुख्यमंत्री ने MSB बढ़ाए जाने पर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इसका उन्हें सालों से इंतजार था। इससे किसानों को लाभ होगा अौर सबका जीवन खुशहाल होगा।

Nisha Bhardwaj