मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, आबादी बढ़ने से घटी नमाज की जगह

5/19/2018 2:00:46 PM

चंडीगढ़: नमाज पढ़ने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले पर विपक्ष ने भी राजनितिक रोटियां सेंकनी शुरू कर दी है। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मामले को लेकर एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में आबादी बढ़ने से नमाज पढ़ने की जगह कम हुई है। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग नमाज मामले को राजनीति का मुद्दा बना रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि हिंदू संगठन के लोग लगातार नमाजियों के सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने को लेकर विरोध कर रहे हैं। हालांकि नमाजियों को गुरुग्राम में 37 स्थान नमाज अता करने के लिए मुहैया करवाए गए हैं। जहां पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल तैनात है। जिला प्रशासन ने 76 ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात किए हैं।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार में किसी भी मंत्री पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। जबकि कांग्रेस के समय में कई घोटाले सामने आए हैं। हरियाणा में मौजूदा सरकार ने कई काम किए हैं। प्रदेश में कई कॉलेज अौर यूनिवर्सिटी बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने पिछली सरकार के छोड़े की कामों को पूरा किया है।

कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक विजेताअों की इनामी राशि पर सरकार ने कंजूसी कर ली पर मुख्यमंत्री ने कहा कि एेसा कुछ नहीं हुआ है। हरियाणा में खिलाड़ियों के लिए सभी देशों से ज्यादा अवॉर्ड मनी रखी गई है। कॉमनवेल्थ गेम्स में खुछ खिलाड़ी हरियाणा की अोर से अौर कुछ दूसरी एंजेसियों का अोर से खेले थे। खेल नीति के अनुसार जो खिलाड़ी हरियाणा की अोर से खेले गए उन्हें पूरी इनामी राशि दी जाएगी। जो खिलाड़ी दूसरी एंजेसियों से खेले उनके इनामी में कटौती करके इनामी राशि दी जाएगी। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सिस्टम ठीक हो जाएगा तो प्रदेश की जनता भी खुश रहेगी। 

Nisha Bhardwaj