पंचकूला वासियों को मनोहर सौगात, करोड़ों रुपए की 3 परियोजनाअों का किया उद्घाटन

12/2/2017 12:23:49 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज पंचकूला पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग 50 करोड़ रुपए की तीन परियोजनाअों का उद्घाटन कर जिलावासियों को बड़ी सौगात दी। मुख्यमंत्री ने लघु सचिवालय सेक्टर एक के पास 26 करोड़ रुपए की लागत से बने नव निर्मित बहु उद्देशीय पार्किंग व प्रशासनिक भवन भाग-2 का उद्घाटन किया। यह परियोजना वर्ष 2015 में आरंभ की गई थी अौर दो वर्ष में बन कर तैयार हो गई है। इस पार्किंग परिसर में लगभग 228 वाहन पार्क किए जा सकेंगे। इसके साथ-साथ जिला सचिवालय में काम करने वाली महिलाओं व काम करवाने आने वाली महिलाओं के बच्चों की देख-भाल के लिए क्रैच अौर प्रशासनिक भवन में जिम की भी व्यवस्था की जाएगी। 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा औद्योगिक फेज-2 में 16 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली हरियाणा राज्य परिहवन निगम की कार्यशाला का शिलान्यास भी किया। इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा बरवाला में दो करोड़ 20 लाख रुपए की राशि से नव निर्मित उप तहसील व ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान रायपुररानी का भी जिला सचिवालय से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया गया। 

इस अवसर पर हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, सांसद रतनलाल कटारिया, पंचकूला के विधायक ज्ञान चंद गुप्ता, विधायक कालका लतिका शर्मा, भाजपा के जिला प्रधान दीपक शर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।