सांसद दुष्यंत के आरोपों पर CM खट्टर बोले- आरोप लगाना आसान है सामने लाएं सबूत(Video)

3/19/2018 12:53:14 PM

पंचकूला(उमंग श्यारोण): इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने द्वारा दवाइयों अौर उपकरणों की खरीद पर खट्टर सरकार अौर स्वास्थ्य विभाग में लगाए गए करोडो़ं के घोटाले पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोप लगाना आसान है यदि मामले को लेकर कोई सबूत अौर तथ्य दिए जाएं जिसके आधार पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में भी कई मामलों में आरोप लगे थे तो उनके तथ्य सामने आने पर हाईकोर्ट अौर सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया। जिसके बाद सरकार ने कार्रवाई की थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले में यदि कोई सबूत दिए जाएंगे तो निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी। 

उल्लेखनीय है कि सांसद दुष्यंत ने आरटीआई के जरिए हुए खुलासे पर खट्टर सरकार अौर स्वास्थ्य विभाग पर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया है। आरटीआई के जरिए 5 जिलों की जानकारी से हुए खुलासे के अनुसार दवा उपकरणों को 5 गुणा रेट पर खरीदा गया है। इसमें 100 करोड़ से अधिक का खुलासा हुआ है। चौटाला ने कहा कि यदि 22 जिलों की जांच कराई जाए तो 300 करोड़ रुपए तक का घोटाला होने की आशंका है। 

वहीं मामले में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जल्द एक्शन लेतेे हुए विभाग की बैठक बुलाई है। विज ने मामले में सबूत सामने लाने के लिए भी कहा है ताकि जांच करवाई जाए। विज ने कहा कि अगर कोई जानकारी मुहैया नहीं करवाएगा तो वो खुद इस मामले की जानकारी इकट्ठा करके अपने स्तर पर भी मामले की जांच करवाएंगे। 


 

Punjab Kesari