सीएम खट्टर ने ली हुड्डा की चुटकी; कहा- वो टायर्ड भी हैं रिटायर्ड भी हैं, मौका मांगना उनका अधिकार

1/14/2024 4:07:37 PM

करनालः हरियाणा सहित पूरे उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंढ पड़ रही है। इसके बावजूद भी हरियाणा में सियासत की गर्माहट साफ तौर पर महसूस की जा सकती है। हरियाणा की सियासी हवा एहसास करा रही है कि इस वर्ष बैट टू बैक चुनाव है और लोकसभा चुनाव मुहाने पर आ खड़ा हुआ है। इस बार की लड़ाई थोड़ी अलग है। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल कांग्रेस पार्टी पर चौतरफा हमला बोला है। वहीं सीएम मनोहर लाल के पटवारी और कानूनगो की कई दिनों से चल रही हड़ताल पर कहा कि विभाग के अधिकारी बात करके समाधान निकालेंगे। ऐसे निर्देश दिए हुए हैं।

सीएम खट्टर ने ली हुड्डा की चुटकी

बीते दिनों भूपेंद्र सिंह हुड्डा का दिया हुआ एक बयान काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा था कि न मैं टायर्ड हूं और न रिटायर्ड हूं। हुड्डा के इस बयान पर खट्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि मौका मांगना उनका अधिकार है, पर वो कई साल मुख्यमंत्री रहे हैं। ऐसे में जनता को मालूम है कि वो टायर्ड भी हैं और रिटायर्ड भी हैं।  उनका जनता के लिए उपयोग  नहीं है, वो अपने लिए नहीं कर रहे हैं। वह अपने बेटे के लिए कर रहे हैं, अपने परिवार के लिए कर रहे हैं। मेरा निवेदन है वो कांग्रेस के लिए करें तो शायद कांग्रेस जिंदा भी हो जाए।

यात्रा का अधिकार सबकोः मनोहर

वहीं राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर सीएम ने कहा कि उनको यात्रा का पूरा अधिकार है। पर वो न्याय यहां करें अपनी पार्टी में जिनके साथ अन्याय हो रहा है। वहीं IRB को हरियाणा पुलिस में मर्ज करने पर  सीएम ने कहा कि कुछ तकनीकी चीजें हैं, लेकिन विभाग उसका समाधान करने में लगा हुआ है। सभी को एक साथ नहीं किया जा सकता, वरिष्ठता के आधार पर देखा जाएगा जो IRb के पुराने लोग हैं उनके बारे में विचार किया जा सकता है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal