CM ने कुश्ती अकादमी का किया शिलान्यास, पहलवान पुनिया ने खेल नीति पर खड़ा किया सवाल(Video)

5/18/2018 12:37:43 PM

सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज सोनीपत के खरखौदा पहुंचे, जहां उन्होंने दीनबंधु कुश्ती अकादमी का शिलान्यास किया। वहीं कार्यक्रम में पहुंचे पहलवान बजरंग पुनिया ने सरकार की खेल नीति पर सवाल खड़ा करते हुए नाराजगी जताई और सम्मान समारोह में शामिल न होने की बात कही। वहीं प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की हड़ताल पर सीएम ने कहा उनसे बात की जा रही है और प्रदेश में सफाई व्यवस्था को चरमराने नहीं दिया जाएगा।

कुश्ती अकादमी का शिलान्यास करने के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश के खिलाड़ियों की जमकर तारिफ की। कॉमनवेल्थ खेलों में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के सम्मान समारोह पर उन्होंने कहा कि नीतियों में जो बदलाव किए गए थे उनसे कुछ खिलाड़ी नाखुश थे जिसे ठीक कर एक साल में इनामी राशि दे दी जाएगी। 

कुश्ती अकादमी के शिलान्यास में शामिल होने कई स्टार पहलवान भी पहुंचे। जिसमें योगेश्वर दत्त, बजरंग पुनिया अौर मौसम खत्री भी थे। बजरंग पुनिया ने खुल कर सरकार से नाराजगी जाहिर की। बजरंग ने कहा कि सरकार खिलाड़ियों का एक समान सम्मान करें अगर इनामी राशि में कोई कमी की जाती है तो वे सरकार के सम्मान समारोह में शामिल नहीं होंगे क्योंकि वे देश के लिए खेलते हैं।

Nisha Bhardwaj