प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता मेरा परिवार है: मनोहर लाल

5/10/2019 2:58:13 PM

हिसार(विनोद सैनी): प्रदेश के मुखिया मनोहरलाल ने कहा है कि प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता मेरा परिवार है तथा हर परिवार का ख्याल रखना मेरा पहला काम है। यह बात वीरवार को सायं आदमपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पिछले चुनाव में आदमपुर में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके सतेंद्र सिंह के भाजपा में शामिल होने पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार व भाई-भतीजावाद का बोलबाला था तथा ये नेता सबसे पहले अपना घर भरने व रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने का काम करते थे। उन्होंने कहा कि पहले नौकरियोंं की बोली लगती थी एवं पैसे देकर ट्रांसफर होते थे, लेेकिन भाजपा सरकार ने ऑनलाइन काम कर भ्रष्टाचार व दलालों को समाप्त करने का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मैरिट के आधार पर 64,000 भर्तियां की गई जो कि एक रिकार्ड है। उन्होंने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब कांग्रेस की चौथी पीढ़ी के लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे है, लेकिन हालात यह है कि पीएम के दावेदार राहुल गांधी का नाम लेने से भी कांग्रेसी उम्मीदवार कतरा रहे है। उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी नेता भाजपा पर राष्ट्रवाद व मोदी के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगा रहे है।

सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल 
मुख्यमंत्री की उपस्थिति में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सतेंद्र सिंह ने जहां अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का झंडा थामा। मुख्यमंत्री ने सतेंद्र सिंह व कांग्रेस के अनेक जिला व ब्लाक पदाधिकारियों को पटका पहनाकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोगों को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

Shivam