मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने CM मनोहर लाल से की मुलाकात

7/4/2017 3:32:16 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी):फेमिना मिस इंडिया 2017 बनी हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर आज सी.एम. मनोहर लाल से उनके निवास स्थान पर मिलने पहुंची। यहां उन्होंने सी.एम. से मुलाकात की अौर कुरुक्षेत्र को एक बेहतरीन अौर खूबसूरत धार्मिक स्थल बताया। मानुषी ने कहा कि गांव में मां-बाप अपनी बेटियों को बाहर भेजने से गुरेज करते हैं। जबकि वह भाग्यशाली है कि उन्हें हमेशा अपने माता-पिता का सहयोग मिला। मानुषी ने करीब 27 मिनट सी.एम. से बात की। 

वहीं मानुषी का कहना है कि लोगों को महिलाओं के प्रति सोच बदलनी होगी। खेलकूद हो या अन्य कोई क्षेत्र, आज सभी में बेटियां आसमान छू रही हैं। बेटियों को परिवार और समाज का सहयोग मिले तो उनके लिए कोई भी चुनौती मुश्किल नहीं होगी। वह हर क्षेत्र में झंडे गाड़ सकती हैं।  

मानुषी हरियाणा के बहादुरगढ़ के बामनौली गांव की रहने वाली है। खानपुर वि.वि से एम.बी.बी.एस. की पढ़ाई कर रही हैं। मानुषी के पिता डॉ. मित्रबसु छिल्लर और माता डॉ. निर्मल ने पीजीआईएमएस से पढ़ाई पूरी की थी। फिलहाल डॉ. मित्रबसु दिल्ली में डीआरडीओ विभाग में मेडिकल ऑफिसर और माता सरकारी अस्पताल में कार्यरत हैं। दिल्ली में नौकरी के चलते पूरा परिवार वहीं पर रह रहा है। 19 वर्षीय मानुषी खानपुर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही हैं।