9 दिसंबर को होने वाली रैली अपना पिछला जींद का तोड़ेगी रिकॉर्ड , लाखों की तादाद में लोग होंगे शामिल : दिग्विजय चौटाला

11/24/2022 10:01:03 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के स्थापना दिवस 9 दिसंबर को होने वाली रैली अपना पिछला जींद का रिकॉर्ड तोड़ेगी, इसमें प्रदेशभर से लाखों की तादाद में लोग शामिल होंगे, यह दावा किया है जजपा के प्रधान महासचिव एवं उप मुख्यमंत्री के भाई दिग्विजय चौटाला ने। उन्होंने कहा है कि इस रैली को लेकर प्रदेश भर में उनके शीर्ष नेता लोगों को निमंत्रण दे रही हैं। आज तक सभी रैलियों के रिकॉर्ड जजपा की जींद रैली ने तोड़े थे और अब भिवानी में होने वाली है रैली अपने जींद के रिकॉर्ड को भी तोड़ने वाली साबित होगी।

 

उन्होंने कहा कि परिवार को तोड़ने को लेकर बहरूपिया वाली बात कहने वाले लोगों की बातों की ओर ध्यान देने या जवाब देने का समय नहीं है। इनेलो पार्टी में भी बहुत से बहरूपिया मौजूद है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से इस निमंत्रण दौर के दौरान लोगों का समर्थन मिल रहा है, यह वास्तव में बेहद उत्साहवर्धक है। जींद की रैली से पहले भी इस प्रकार का ही लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिला था और यह भिवानी की रैली एक ऐतिहासिक रैली साबित होने जा रही है।

 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि राजनीति में तरह-तरह की बातें चलना एक आम बात है और बहरूपिया वाली बातों का अब कोई औचित्य नहीं है। इनेलो में भी इस प्रकार के बहुत से लोग मौजूद है। इस पर ज्यादा चर्चा नहीं होनी चाहिए। बता दें कि रैली में हरियाणा के दर्जनों भाजपा और जजपा के वरिष्ठ नेता तो इस रैली में शामिल होंगे ही, इसके साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बीच शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। कोरोना के कारण लंबे अंतराल के बाद होने जा रही स्थापना दिवस पर रैली को लेकर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और इस रैली को एक बेहद कामयाब रैली बनाने को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता लगातार जनसंपर्क बनाए हुए हैं।लगातार नजदीक आ रहे चुनावों को देखते हुए भी वह इस रैली के जरिए एक बड़ा संदेश भारतीय जनता पार्टी को भी देना चाहते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma