कांग्रेस विधायक के चाचा सहित कई सरपंच और पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

8/26/2022 8:40:32 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली से प्रदेश के लोग खासे प्रभावित हैं और इसी क्रम में शुक्रवार को उनके आवास पर नूंह जिला से कांग्रेस विधायक के चाचा सहित कई पार्षदों, पूर्व पार्षदों, सरपंचों एवं अन्य दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। गृह मंत्री अनिल विज ने भाजपा में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी का पटका पहनाकर उनका हार्दिक स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज की विचारधारा से प्रभावित होकर ही उन्होंने भाजपा का दामन थामा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जिस तरह मंत्री विज प्रदेश में बेहतर कार्य करते हुए, लोगों को न्याय दिला रहे हैं, ऐसे ही वह नूंह में भी लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री विज को नूंह जिला में आने का न्यौता दिया और गृह मंत्री विज ने उन्हें जल्द ही नूंह में आने का आश्वासन दिया। इससे पहले नूंह से भाजपा युवा नेता चौधरी तौफीक हिंगनपुर के नेतृत्व में आए कार्यकर्ताओं ने गृह मंत्री अनिल विज को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। भाजपा में कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चाचा चौ. फारूख अहमद, पार्षद मुमताज, सलाउद्दीन कुरैशी, पंचायत समिति अध्यक्ष ईकबाल, सरपंच शब्बीर, कमाल, जमशेश, सद्दाम, पूर्व सरंपच निजामुद्दीन, चौ. शुभम सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए।


भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी, हर कार्यकर्ता को मिलता है पूरा सम्मान : विज

गृह मंत्री अनिल विज ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज बहुत बड़ी संख्या में अनेकों गांव, कई सरपंच, कई विस चुनाव लड़ चुके कार्यकर्ता आज भाजपा में शामिल हुए है। सभी का वह भाजपा में शामिल होने के लिए स्वागत करते हैं और यह विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। जिसमें हर व्यक्ति के मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति को नई दिशा दी है कि विकास करके हमें आगे बढ़ते रहना है। उन्होंने कहा कि वह भरोसा दिलाते हैं कि नूंह की जो समस्याएं है, उनको हल करने में हरियाणा सरकार पूरा कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही मेवात में आकर लोगों से रूबरू होंगे। वहीं कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि पार्टी से इस्तीफा देना गुलाब नबी आजादी का व्यक्तिगत फैसला है।


नूंह में मंत्री विज का होगा जोरदार स्वागत : तौफीक

भाजपा के युवा नेता तौफीक हिंगनपुर ने कहा कि आज इलाका नूंह से पूर्व विधायक के बेटे पार्षद के अलावा कई गणमान्य लोगों ने गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली और उनकी विचारधारा से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामा है। उन्होंने बताया कि गृह मंत्री अनिल विज ने आश्वस्त किया है कि वह आगामी 6 सितम्बर को नूंह में आएंगे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री विज सभी को सम्मान देते हैं और लोगों की शिकायतों पर तुरंत संज्ञान लेते हैं। नूंह के हजारों लोग गृह मंत्री विज से लगाव रखते हैं और उनके आने पर नूंह में उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan