नशे के खिलाफ आयोजित मैराथन में एक साथ दौड़े युवा, बुजुर्ग व बच्चे

4/28/2019 11:11:41 AM

सिरसा(सतनाम सिंह): नशे जैसी बुराईयों को दूर करने के लिए सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ उच्च अधिकारी भी अपना सहयोग दे रहे हैं। इसी कड़ी में सिरसा शहर के सांगवान चौक पर आज जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सहयोग से मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन में बच्चों, युवाओं, महिलाओं सहित बुजुर्गों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। 



नशे के खिलाफ लोगों में जागरूकता लाने के लिए आयोजित करवाए गए इस मैराथन को जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर एन भारती ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह दौड़ सांगवान से शुरू हुई और बाजारों से होते हुए वापस सांगवान चौक पर आकर सम्पन हुई। मैराथन को लेकर सभी में उत्साह देखने को मिला। पहले दूसरे व तीसरे स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉ अरुण कुमार व जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर एन भारती ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 



जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर एन भारती बुराइयों से दूर रहें। इसी को लेकर आज युवाओं और आमजन को जागरूक करने के लिए मैराथन का आयोजन किया गया है। ने बताया कि आज सिरसा ही नहीं पूरे देश में युवा नशे जैसे दलदल में फंसता जा रहा है। हमारा प्रयास है कि युवा नशे जैसे बुराइयों से दूर रहें। इसी को लेकर आज युवाओं और आमजन को जागरूक करने के लिए मैराथन का आयोजन किया गया है। पिछले साल 300 इस तरह के मामले आये जो नशे के थे। इस प्रचलन को ख़त्म करना चाहिए।

Shivam