तेज रफ़्तार कैंटर ने मारी बाइक को टक्कर,बाइक सवार की मौत (VIDEO)

1/31/2018 10:42:37 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में तेज रफ़्तार के कहर ने आज फिर एक जान ले ली। घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सोहना रोड की है जब बाइक सवार सड़क क्रास कर रहा था की तभी एक तेज रफ़्तार कैंटर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान संजय कलोनी गली नंबर 30 में रहने वाले सतेंदर के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस शव को मोर्चरी में रखवा कर आगे की कारवाही में जुट गई।



मिली जानकारी के अनुसार सतेन्द्र किसी काम के लिए अपनी बाइक पर घर से निकला था लेकिन वह जैसे ही सड़क पर कर रहा था की तभी एक तेज रफ़्तार गति से आ रहे आईशर कैंटर ने टक्कर मार दी ,टक्कर लगने से सतेंदर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार युवक ने सिर पर हैलमेट नहीं पहना हुआ था, जिसके चलते उसे सिर पर गंभीर चोटें आई थी जिसके चलते युवक की मौत हो गई। जबकि हाथ में हेलमेट ले रखा था।



चौकी इंचार्ज सेक्टर 55 के चौकी इंचार्ज ने यासीन खान ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिली और वे मौके पर पहुंचे और बाइक सवार को सिविल अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि टूवीलर चालक हेलमेट पहन कर ही बाइक चलाएं ताकि इस तरह की दुर्घटना से बचा जा सके।