बर्थ-डे पार्टी से घर लौट रहे एक युवक को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

1/12/2019 3:22:14 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): पुलिस प्रशासन की निष्क्रिय कार्यप्रणाली के चलते रेवाड़ी में बदमाशों का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते अब आमजन भी अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगा है। बीती रात बर्थ-डे पार्टी से घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे तुरंत रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक अभी उपचाराधीन है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए गए हैं।



दरअसल रेवाड़ी जिला के गांव धामलाका का रहने वाला 25 वर्षीय राहुल बीती रात अपने किसी दोस्त की बर्थ-डे पार्टी अटेंड करने के बाद कार में सवार होकर अपने गांव लौट रहा था, जहां उसने डेयरी की हुई है। साथ में उसका दोस्त भक्ति नगर निवासी बिल्लू भी साथ था। गांव पहुंचने से पहले ही गुरुटैक सोसायटी के समीप जब वह पेशाब करने के लिए गाड़ी से उतरा तो पीछा कर रहे बाइक सवार दो युवकों ने उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।



पुलिस ने जख्मी युवक के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मगर अभी तक हमलावरों की कोई शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Deepak Paul