निशान सिंह ने चुनाव आयोग की कार्यशैली पर उठाए सवाल, ''चुनाव आयोग है सरकार की कटपुतली''

5/3/2019 9:45:13 PM

गोहाना (सुशील सिंगला): देश की सबसे बडी पंचायत के चुनाव में कोई पार्टी भी अपनी जीत को सुनिश्तित करवाने में कोई कोर-कसर छोडती दिखाई नहीं दे रही है। जिसमें लगभग सभी पार्टियों के तुफानी दौरे चल रहे है जिसमें जेजेपी व आम आदमी पार्टी गठबंधन के प्रत्याक्षी निर्मल सिंह व जजपा पार्टी अध्यक्ष निशान सिंह ने गांव-गांव जाकर अपनी पार्टी के पक्ष में वोट की अपील की है। जिसमें निर्मल सिंह अपनी साफ छवि व पार्टी की कार्यशैली को लेकर वोट की अपील कर रहे है। 

वही पार्टी प्रदेशअध्यक्ष निशान सिंह ने जहां अन्य पार्टियों पर जमकर निशाना साधा वहीं चुनाव आयोग की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। उनका कहना था कि परिर्वतन की लहर चल रही है लोग परिवर्तन चाह रहे है केजरीवाल का कामकाज, दुष्यन्त की छवि व चौधरी देवीलाल विरासत को लेकर उन्हे सभी जातियों से सहयोग मिल रहा है। उनहोनें किसान व आढती की वर्तमान में बेकर्दी पर सवाल उठाए। सरकार के किसान के खुन चुसने में कोई कमी नहीं है। कांग्रेस अन्र्तविरोध का शिकार है। उनका कहना था हमारे सभी उममीदवार नौजवान व शिक्षित है वही उनहोनें चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह तो कटपुतली बना हुआ है आज पुलिस कार्यक्रम करवा रही है।

अधिकारी कार्यक्रम करवा रहे है सरकार के कैडीडेट के
क्या इसे प्रजातंत्र कह सकते है। उनका कहना था कि जब तक मोदी जी के हाथ में कमाड है निष्पक्ष चुनाव की उममीद नहीं की जा सकती..आज के दिन सरकारी तंत्र से दबा कर लोगों से वोट लिया जा रहा है। उनका यह भी कहना था कि स्थानिय निकाय के पदों पर बैठो लोगों पर दवाब बनाया जा रहा है। 

Naveen Dalal