शादीशुदा GF को जिद पड़ गई भारी, BF ने घर से बुला किया ऐसा कांड...उड़ गए होश

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 03:03 PM (IST)

रोहतक : रोहतक पुलिस ने गांव निंदाना निवासी महिला की हत्या के मामले में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि गांव निंदाना निवासी अशोक ने 4 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

गहनता से पूछताछ करने पर रवि व साहिल ने हत्या का जुर्म 

प्रारंभिक जांच में पता चला कि अशोक की शादी करीब 15 साल पहले रेणु से हुई थी। 2 अक्टूबर को रेणु गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करने के लिए घर से निकली थी, जो वापस नहीं लौटी। मामले की जांच एएसआई विनोद व मनीष ने की। जांच के दौरान शक के आधार पर गांव निंदाना निवासी रवि व साहिल को जांच में शामिल किया गया। गहनता से पूछताछ करने पर रवि व साहिल ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। मामले में हत्या की धाराएं जोड़ दी गई। आरोपी रवि व साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। वहीं आरोपी कुलदीप उर्फ ​​भोगल निवासी गांव निंदाना को भी गिरफ्तार किया गया।

जांच में सामने आया कि आरोपी रवि व रेनू की करीब चार साल से आपस में दोस्ती थी। रेनू आरोपी रवि को बार-बार उससे शादी करने के लिए बोलती थी। इसी बात से परेशान होकर आरोपी रवि ने करीब 15-20 दिन पहले अपने साथी साहिल व कुलदीप को बताया। तीनों ने मिलकर रेनू को हरिद्वार ले जाने के बहाने मारने की योजना बनाई। रवि अपने दोस्तों व रेनू के साथ निंदाना से गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार के लिए निकले। वहीं कुलदीप ने रेनु के हाथ पैर पकड़े और साहिल व रवि ने रेनु के गले में पड़ी चुनी का फंदा बनाकर खींचा व चाकू से रेनू की गर्दन काटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने रेनू की लाश को गंगा में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static