Shadi.com पर की थी शादी, 50 दिन बाद ससुराल में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत (VIDEO)

9/2/2019 12:00:26 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के कुंडली थाना के गांव में शादीशुदा नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। नवविवाहिता के मायके वालों ने उसकी मौत की जांच कराने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ पति ने हाथापाई भी की थी, फिलाहल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली कीर्ति (24) की शादी कुंडली के गांव में हुई थी। 

परिजनों ने बताया कि 11 जुलाई को कीर्ति ने शादी डॉट काम के माध्यम से शादी की थी। कुछ दिन पहले कीर्ति की तबियत बिगड़ गई थी। इसी बीच उसने बताया था कि उसके पति ने उसके साथ हाथापाई की थी। परिजनों ने आने की बात कही तो उसने कहा था कि परिवार का मामला है, वह इसे सुलझा लेगी। 



परिजनों ने बताया कि उन्हें कीर्ति के बीमार होने के बारे में बताया गया। बाद में उन्हें सूचना दी कि उसकी मौत हो गई है, जबकि उसकी मौत उनके पहुंचने के दो घंटे पहले ही नरेला के निजी अस्पताल में हुई है। 

परिजनों ने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने बताया कि कीर्ति की यह दूसरी शादी थी, उसने शादी डाट कॉम से अपनी मर्जी से शादी की थी। कीर्तिन ने पहले परिजनों की मर्जी से शादी की थी, वह चल नहीं सकी थी, जिसके यह दूसरी शादी थी।



वहीं मामले में डीएसपी हरिंदर कुमार ने बताया कि विवाहिता की मौत की सूचना मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है, बताया गया है मृतका को दौरे आते थे।

Shivam