संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने पति सहित 5 लोगों के खिलाफ थाने में दी शिकायत

5/22/2023 4:28:11 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : पृथला के गांव असावटी के रहने वाली एक विवाहिता अपने ससुराल चांदपुर गांव के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली। जिसके बाद मृतक महिला के परिजनों को सूचित कर उन्हें चांदपुर गांव बुलाया गया। परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है और 5 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है।

मृतक महिला के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि देर शाम बहन के घर से फोन आया कि प्रीति की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही चांदपुर गांव पहुंच कर देखा कि प्रीति मृत पड़ी है। उन्होंने कहा कि प्रीति की मौत अचानक नहीं हुई है। ससुराल के लोगों ने ही उसकी हत्या कर दी है। ससुराल के लोग उससे आए दिन पैसों की डिमांड करते थे। उसका पति कन्हैया पलवल के सदर थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। उसके पति को ऑनलाइन जुआ खेलने की आदत थी। एक दो साल पहले उसका पति जुआ में 25 लाख रुपए भी हार गया था और इन पैसों के भुगतान के लिए प्रीति के साथ आए दिन मारपीट करता था और कहता था कि तू यह पैसे अपने परिवार से लेकर आ। प्रीति ने इन सभी बातों को हम सब को बताया और उस 25 लाख में 10 लाख भी हम सब ने दे दिया। मृतक के भाई ने बताया कि उसके पति सहित 5 लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी है।

वहीं इस पूरे मामले पर छायसा थाने के SHO सुरेंद्र कुमार ने बताया मृतक कि भाई की तरफ से पति सहित पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई थी। 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभी फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा महिला की मृत्यु किन कारणों से हुई है। पुलिस ने यह भी बताया कि मृतका का पति पलवल के सदर थाने में कॉन्स्टेबल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail