विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

8/13/2021 8:11:34 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : भोंडसी थाना क्षेत्र के गांव घामडौज निवासी विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतका के भाई ने महिला के पति समेत उसके ससुर और सांस पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने और उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। विवाहिता के भाई की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मृतका के पति सहित उसके ससुर और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से नूंह के वार्ड-7 के रहने वाले पंकज ने बताया कि वह तीन भाई और दो बहनें हैं। सबसे छोटी बहन पूजा की शादी उन्होंने 18 मई 2019 को घामडौज निवासी राहुल के साथ की थी। पंकज का आरोप है कि शादी में मिले दहेज से राहुल व उसके माता पिता खुश नहीं थे। उसकी बहन पूजा से उसका पति राहुल, ससुर कहरपाल और सास फूलवति गाड़ी और अधिक दहेज की मांग करते थे। आरोप है कि ससुराल पक्ष के तीनों लोग उसके साथ मारपीट भी करते थे।

वहीं पूजा को बेटी होने के बाद उसे उसके मानसिक और शारीरिक दोनों तौर पर परेशान किया जाता था। जिसके बारे में पूजा ने कई बार अपने भाई और मायके वालों को बताया था। मृतका के भाई पंकज ने बताया कि बुधवार को उसके भाई अशोक के नंबर पर पूजा की ससुराल वालों की तरफ से फोन आया कि पूजा की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे। आरोप है कि वहां ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। मामले में पंकज ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बहन की या तो उसके पति और सास व ससुर ने हत्या की है, या उसे मरने पर मजबूर किया है। मृतका के भाई की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana