शादी के 6 महीने बाद संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर लगे गंभीर आरोप

8/24/2022 7:15:03 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला शहर के गांव देवी नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गयी। परिजनों ने इस मामले में ससुराल पक्ष पर हत्या के आरोप लगाए है। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए तंग किया जाता था और अभी फरवरी माह में ही उसकी शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

 

अंबाला शहर के देवी नगर में देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता किरणा उर्फ पूजा की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि पूजा पंजाब के देवीगढ़ की रहने वाली थी और फरवरी 2022 में ही उसकी शादी देवी नगर के रहने वाले सुनील से हुई थी। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को शादी के कुछ महीने बाद गाड़ी के लिए परेशान किया जाने लगा था और तब से उनकी बेटी परेशान चल रही थी। हमें पड़ोसियों ने बेटी की मौत की जानकारी दी थी। उनका दामाद उसके परिजन हत्या कर फरार हो गए। जब वो यहां पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि किरणा को करंट लग गया लेकिन उसके गले पर निशान थे।

 

इस मामले में अंबाला पुलिस ने मौके का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया और शहर सिविल हस्पताल में मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 

Content Writer

Gourav Chouhan