विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने ससुराल जनों पर लगया हत्या का आरोप

3/2/2023 4:31:56 PM

टोहाना (सुशील सिंग्ला) : कोतवाली क्षेत्र के गांव खनोरा में 55 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतका के मायके पक्ष ने उसके पति व ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतका का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया है। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई करने की बात की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय महिला हंसो देवी की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। यहां पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति व ससुराल जनों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाया है ताकि रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जा सके।

जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र ने बताया कि खनेरा से उनके पास सूचना आई थी कि गांव में 55 वर्षीय महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इसके बाद शव को नागरिक अस्पताल में ले आए। इस दौरान पहुंचे मृतका के परिजनों ने मृतका के सिर के पीछे चोट का निशान होने के चलते मायके पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतका के भाई हंसराज ने बताया कि उसकी बहन की हत्या की गई है। इसलिए ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan