विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव के पास से मिला सुसाइड नोट

3/14/2023 9:41:22 PM

फ़रीदाबाद (अनिल राठी) : बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई।  मृतका के परिजनों ने का कहना है कि उन्हें जब मौत की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुँचे और देखा तो शव बेड पर पड़ा था। वहीं उन्होंने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  महिला का पोस्टमार्टम करा रही है। 

परिजनों की मानें तो सुमन के ससुराल वाले उसे लगातार परेशान किया करते थे और उन्होंने ही गला दबाकर सुमन की हत्या कर दी है। मृतका के परिजनों के मुताबिक आए दिन उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट किया करते थे, पर सुमन ने उन्हें कभी भी उसके ससुराल वालों से बात नहीं करने दी।  सुमन हमेशा कहती थी कि वह मामले को संभाल लेगी, पर उन्होंने सुमन की हत्या कर दी। जिसके बाद उन्हें इसकी सूचना मिली। 

वहीं पुलिस के मुताबिक उन्हें ERV के द्वारा सूचना मिली थी कि त्रिखा कॉलोनी में रहने वाली सुमन नाम की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो शव नीचे बेड पर था। पुलिस के मुताबिक उन्होंने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए बोर्ड के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा रहे हैं। वहीं पुलिस के मुताबिक मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसकी भी जाँच की जाएगी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail